बॉलीवुड के बेताज बादशाह के साथ मुंबई नगरी के शहनशाह को 100 किलो मीटर दूर अलीबाग में घुसने नही देने की धमकी दी गई,अभी आप जानना चाहते होंगे कि आखिर मैं बात किसकी कर रहा हूँ।भाई जी बॉलीवुड के छोटे देवानन्द शाहरुख खान एक पार्टी में जाने के दौरान महाराष्ट्र के नेता के गुस्से का शिकार हो गये। समाचार एजेंसी ANI  ने एक वीडियो जारी किया है। सोशल मीडिया में ये वीडियो बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है। वीडियो में अलीबाग से शेतकरी कामगार पार्टी के MLC जयंत पाटिल शाहरुख खान पर गुस्से में चिल्लाते नज़र आरहे हैं। जयंत पाटिल ने कहा , ‘क्या तुमने पूरा अलीबाग खरीद लिया है, क्या ऐसा है? बताओ मुझे तुमने पूरा अलीबाग खरीद लिया है, सुन लो मेरी परमिशन के बिना तुम अलीबाग घुस भी नहीं सकते हो।’

वीडियो के बारे में प्राप्त जानकारी से पता चला है कि यह 3 नवंबर का है। तब शाहरुख खान अपने प्राइवेट यॉट से अलीबाग से मुंबई जा रहे थे। शाहरुख  को देखने के लिए वहां ढेर सारे लोग इकट्ठा हो गये। इसकी वजह से शाहरुख खान अपनी यॉट से बाहर निकल नहीं पाए और वही इंतजार करते रहे। इसी दौरान एमएलसी जयंत पाटिल भी मुंबई जाने के लिए वहां पहुंच गये। लेकिन शाहरुख की यॉट की वजह से उनकी यॉट को पार्क करने की जगह नहीं मिली। शाहरुख को धमकी दी कि अलीबाग आने के लिए उन्हें उनकी इजाजत लेनी पड़ेगी। हालांकि शाहरुख ने पाटिल के बात को कोई जवाब नहीं दिया और वे अपनी यॉट से उतरकर आगे चल दिये।

इस पूरे वाकये से नाराज जयंत पाटिल ने कोल्हापुर में मीडिया से कहा  वीआईपी मूवमेंट की वजह से आम लोगों को परेशानी होती है।’ इस घटना से जयंत पाटिल इतने नाराज हुए कि उन्होंने कहा कि वे सीएम के साथ और विधानसभा में इस मामले को उठाएंगे।

Facebook Comments
SHARE