नई दिल्ली | भारतीय क्रिकेट टीम ने देश का नाम रोशन कर रखा है,विदेश हो या देश हर जगह जीत कर भारत का इक़बाल बुलन्द किया है ।सभी टीमों को पछाड़ते हुए भारत टेस्ट और वन डे में नम्बर वन टीम बन चुकी है. . सोमवार को बीसीसीआई ने सभी मैचों के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का चयन कर दिया.

लम्बे समय से कई प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को टीम में जगह नही मिल पारही है जिस कारण उन्हें निराश होरहे हैं,भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी इरफ़ान पठान और उनके भाई युसूफ पठान लम्बे समय से वापसी का इंतज़ार कर रहे हैं ऐसे ही तेज़ गेंदबाज मुनाफ पटेल को लोग शायद भूल चुके हों।इस तरह नज़र अंदाज़ करने पर चर्चित आईपीएस ऑफिसर संजीव भट्ट ने ट्वीट कर चयनकर्ताओं पत सवालिया निशान उठाया है।

संजीव भट्ट के ट्वीट का जवाब दिया हरभजन ने

आईपीएस संजीव भट्ट ने एक ट्वीट कर हुए पुछा की क्या भारतीय टीम में कोई मुस्लिम है?इसका जवाब देते हुए हरभजन सिंह ने  ट्वीट कर लिखा,’ हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई आपस में है भाई. क्रिकेट टीम में खेलने वाला हर खिलाड़ी हिंदुस्तानी है उसकी जात या रंग की बात नहीं होनी चाहिए (जय भारत).’ इससे पहले संजीव भट्ट ने ट्वीटर और अपने फेसबुक पेज पर लिखा,’  क्या इस समय भारतीय क्रिकेट टीम में कोई मुस्लिम खिलाड़ी है? आजादी से आज तक ऐसा कितनी बार हुआ कि भारत की क्रिकेट टीम में कोई मुसलमान खिलाड़ी ना हो? ‘

क्या मुसलमानों ने क्रिकेट खेलना बन्द कर दिया है?

संजीव ने आगे सवालिया लहजे में पुछा की क्या मुसलमानों ने क्रिकेट खेलना बन्द कर दिया है? या खिलाड़ियों का चुनाव करने वाले किसी और खेल के नियम मान रहे हैं? हालाँकि बाद में जब टीम घोषित की गयी तो उसमे उभरते हुए तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज का नाम शामिल था. इसके अलावा श्रीलंका दौरे के लिए मोहम्मद शमी को चुना गया था.

Facebook Comments
SHARE