आल इण्डिया मजलिस ऐ इत्तेहादुल मुस्लिमीन उत्तर प्रदेश यूनिट की तरफ से जनपद फिरोजाबाद में एक विशाल जनसभा का आयोजन किया गया जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असदउद्दीन ओवैसी मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित रहे इस मोके पर मोजुदा वक्त के सबसे गर्म मुद्दे ताज महल पर  सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर  योगी सरकार पर निशाना साधा है और प्रधानमंत्री से सवाल किया है कि वे लाल किले पर झंडा क्यों फहराते हैं?

शहर फिरोजाबाद के मुस्लिम बहुल क्षेत्र आकाशवाणी रोड पर विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने ताजमहल पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा लगाई गई झाड़ू को लेकर तीखा तंज कसा। ओवैसी बोले कि झाड़ू लगानी ही है तो अपनी पार्टी के नेताओं और मंत्रियों के दिमाग में मुस्लिमों के प्रति लगे जाले को साफ करने को झाडू लगाएं।

ताजमहल पर चल रही बहस को लेकर ओवैसी बोले कि ताजमहल में जैसी नक्काशी है, उस जैसा एक पत्थर ही कोई बना कर दिखा दे। 500 साल पुरानी इमारतों से इतनी नफरत है तो प्रधानमंत्री लालकिले से झंडा क्यों फहराते हैं।

यूपी के अपनी सियासी जमीन तलाश रहे ओवैसी ने सभा में सपा को भी आडे़ हाथों लेते हुए कहा कि सपा को मोदी की दाड़ी से नहीं ओवैसी की दाड़ी से डर लगता है.इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष शोकत अली ने भी सभा को सम्भोधित किया तथा जिला अध्यक्ष एहतशाम अली बाबर और शादाबा चोहान ने भी आये तमाम लोगो का हार्दिक अभिनन्दन किया .

 

Facebook Comments
SHARE