गुजरात चुनाव में भाजपा को अपनी सियासी ज़मीन खिसकती हुई नज़र आरही है,चारों तरफ से विरोध होने के कारण अब भाजपा ने अपने तरकश से तीर निकालकर लोगो को गुमराह करना शुरू कर दिया है।गुज़रात के पाटीदार नेता और आंदोलन के कर्ताधर्ता हार्दिक पटेल को बदनाम करने के लिए एक अश्लील वीडयो यूट्यूब पर जारी करी गई है।हार्दिक ने इस सम्बंध में पहले भी मीडिया के सामने आशंका जताई थी कि भाजपा उन्हें बदनाम करने के लिए कुछ ना कुछ हथकंडा अपनाएगी. हार्दिक की आशंका सही साबित हुई और यूट्यूब एक अश्लील वीडियो वायरल होगया जिसमे वह एक महिला के साथ नजर आ रहे हैं.
हार्दिक पटेल ने वीडियो को बताया फ़र्ज़ी

हार्दिक ने इस वायरल वीडियो से अपना पल्ला झाडते हुए उसको फ़र्ज़ी बताया और भजापा कि गंदी राजनीति का हिस्सा बताया।जब भाजपा हारने लगी तो अब बदनाम करने के लिए वीडियो वायरल कर रही है. पाटीदार आंदोलन के एक अन्य प्रमुख संगठन सरदार पटेल ग्रुप (एसपीजी) ने इसकी न्यायिक जांच कराने की मांग की.

हार्दिक ने कहा, राजनीतिक क़द को बढ़ता देखकर भाजपा हमेशा परेशान होती है इससे पहले भी एक सीडी अपनी ही पार्टी के नेता संजय जोशी की बनवाई थी और अब ऐसी ही साजिश मेरे खिलाफ की जा रही है. उन्होंने कहा कि हम इन हथकण्डों से डरने वाले नहीं हैं और सीना ठोंक कर मैदान में भाजपा के खिलाफ लड़ेंगे.

उन्होंने आगे कहा, सीडी विवाद जानबूझकर पैदा किया गया है क्योंकि कांग्रेस की ओर से पाटीदार आरक्षण के लिए सुझाये गये विकल्पों पर हम जल्द ही फैसला लेने वाले हैं. उन्होंने कहा कि मेरे पास खबर है कि राज्य भाजपा मुख्यालय से संदेश दिया गया था कि आज तीन बजे के बाद पूरे राज्य में हार्दिक के पुतले जलाने हैं. यह सब पूरी साजिश के तहत हुआ है और सच जनता के सामने आ जायेगा.

ध्यान रहे हार्दिक ने बीते दिनों ही कहा था कि उनके खिलाफ कोई अश्लील सीडी जारी की जा सकती है ताकि उनकी छवि को दागदार बनाया जा सके.

Facebook Comments
SHARE