अहमदाबाद:गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की बढ़ती मक़्बूलियत से उनके विरोधी बौखलाहट का शिकार होरहे हैं।अब वह विरोधियों की तरफ से जारी किए गए सेक्स सीडी को लेकर लगातार घिरते दिख रहे हैं। हार्दिक पटेल का अब एक और कथित सेक्स विडियो सामने आया है।

यह विडियो इस साल 22 मई का बताया जा रहा है। इससे पहले सोमवार को भी उनका एक कथित विडियो लीक हुआ था। कहा जा रहा था कि यह सेक्स विडियो 16 मई का है। ताजा विडियो में हार्दिक पटेल अपने कई अन्य साथियों और एक महिला साथी के साथ दिख रहे हैं। इस बीच विडियो जारी करने का आरोप झेल रहे उनके ही पूर्व साथी अश्विन सांकड़सरिया ने कहा, ‘इसमें मेरा या फिर बीजेपी का कोई हाथ नहीं है। यह उन लोगों की ओर से किया जा रहा है, जो कांग्रेस में विधानसभा टिकट वितरण को लेकर परेशान हैं।’ 

अश्विन ने कहा, ‘हार्दिक पटेल की पूरी टीम गालीगलौज का काम करती है।’ उन्होंने कहा कि मैंने हार्दिक को 4 दिन का समय दिया है कि वह साबित करें कि यह सीडी गलत है या सही है। इस सीडी की फॉरेंसिक जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 182 सीटों पर हार्दिक के दखल की बात कही है, ऐसे में इससे नाराज लोग ही इस तरह की सीडी जारी कर रहे हैं। 
इससे पहले हार्दिक ने पूरे मामले पर सफाई देते हुए कहा सोमवार को कहा था, ‘मैं मर्द हूं, नपुंसक नहीं, जो करना होगा सीना ठोक कर करूंगा।’ उन्होंने इसे गंदी राजनीति करार देते हुए कहा, ‘जो सेक्स सीडी सामने आई है, वह फेक है। यह विडियो फर्जी है और बीजेपी की गंदी पॉलिटिक्स का हिस्सा है। बीजेपी ने मेरी निजी जिंदगी पर निशाना साधा है। बीजेपी में इस तरह का कारनामा करने वाले कई लोग हैं, अब मैं भी उनकी सीडी लेकर आऊंगा।’
हार्दिक ने कहा है कि अगर मैं इसमें होता तो सीना ठोककर स्वीकार करता। हार्दिक ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘अब गंदी राजनीति की शुरुआत हो गई है। मुझे बदनाम कर लो कोई फर्क नहीं पड़ेगा, लेकिन गुजरात की महिलाओं का अपमान किया जा रहा है।’ इसके बाद हार्दिक पटेल ने एक और ट्वीट कर कहा, ‘जिसको जो करना है कर ले, पीछे हटने वाला नहीं हूं। जम के लड़ने वाला हूं। 23 साल का हार्दिक अब बड़ा हो रहा है। मुझे बदनाम करने में करोड़ों का खर्च किया जाता हैं।

Facebook Comments
SHARE