नई दिल्ली:उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने ब्यान दिया था कि ताज महल भारतीय संस्कृति का हिस्सा नही है उसके बाद भारत की सियासत गरमाई थी।इसके अलावा भाजपा के सरधना से विधायक ने भी गलत बयानी करते हुए ताज महल के बारे में बोला था।देश विदेश मीडिया में ताज महल को लेकर खूब हंगामा मचा जिसको देखकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ताज के दीदार के लिये पहुँचे।जहाँ जाकर उन्होंने बाहर पार्किंग के हिस्से में झाड़ू लगाकर स्वछ भारत इण्डिया मिशन को आगे बढ़ाया।योगी के ताज पहुंचने के बाद उन पर हमले भी तेज़ होगए हैं।

असदउद्दीन ओवैसी ने बोला हमला

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ताजमहल में झाड़ू लगाने पर ऑल इण्डिया मजलिस ऐ इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन औवैसी ने तंज कसा है। औवैसी ने कहा कि ‘ताजमहल में झाड़ू लगाने से बेहतर है कि उत्तर प्रदेश के सीएम को पहले अपनी पार्टी और कैबिनेट के लोगों के दिमाग की सफाई करनी चाहिए।’

https://twitter.com/ANI/status/923465093395881984   

बता दें कि कल सुबह आगरा पहुंचे सीएम योगी ने ताजमहल के पश्चिमी गेट पर सफाई अभियान में भाग लिया और वहां झाड़ू भी लगाई।

आसमान से भी किया नज़ारा

 योगी आदित्यनाथ ने हेलीकॉप्टर से ताजमहल के ऊपर से भी ताज के खूबसूरत नज़ारे का दीदार करके लुत्फ़ उठाया इसके बाद ताजमहल के पीछे स्थित गांव कछपुरा के प्राथमिक विद्यालय में पहुंचे। यहां करीब 69 करोड़ रुपये की योजना का लोकार्पण सीएम ने किया।  मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के दौरान भी ताजमहल में पर्यटकों को प्रवेश से नहीं रोका गया। ऐसे में ताजमहल देखने आए कई बच्चे यूपी के सीएम को अपने बीच पाकर काफी खुश हुए। मुख्यमंत्री ने बच्चों को आशीर्वाद भी दिया।

Facebook Comments
SHARE