सहारनपुर में दस करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास का कार्यक्रम और प्रदेश सरकार के तीन तीन कद्दावर मन्त्री अतिथि सीटिंग अरेजमेंट भी 1100 लोगो का लेकिन कार्यक्रम में आये मात्र 34 लोग।पार्टी कार्यकर्ताओं और लोगो के ना पहुंच पाने से नाराज़ मन्त्री और अन्य नेताओं ने अधिकारीयों के सामने जमकर नाराज़गी जताई।

प्रभारी मन्त्री ने नही किया सम्भोधन

सहारनपुर के प्रभारी मन्त्री भीड़ ना जुट पाने से इतना नाराज़ हुए कि जब उनको सम्भोधन के लिये बुलाया गया तो तो बार बार नाम बुलाये जाने पर भी उन्होंने सभा को सम्भोधित नही किया।जबकि नगर विकास मन्त्री ने भी मात्र तीन मिनट में अपना सम्भोधन निपटा दिया।कार्यक्रम में हुई किरकिरी के लिए भाजपा नेताओं ने नगरायुक्त को जिम्मेदार ठहराया है,जबकि नगरायुक्त जनप्रतिनिधियों को ज़िम्मेदार ठहरा रहे हैं।

दस करोड़ की योजना का शिलान्यास 

1100 लोगो के बैठने की कुर्सियों वाले इस सभागार नगर विकास मन्त्री सुरेश खन्ना के द्वारा करीब दस करोड़ की लागत की 28 योजनओं का शिलान्यास व लोकार्पण करना था।

यह लोग रहे उपस्थित

नगर विकास मन्त्री सुरेश खन्ना,कैबिनेट मन्त्री सूर्यप्रताप शाही,जिले के विधायक और स्वतन्त्र प्रभार मन्त्री धर्म सिंह सैनी,विधायक प्रदीप चौधरी,देवेन्द्र निगम,पूर्व विधायक राजीव गुम्बर,जिला अध्यक्ष बिजेंद्र कश्यप,महानगर अध्यक्ष अमित गनगनेजा के अलावा पुरे सभागार में मात्र 34 लोग उपस्थित थे।जो विभाग के कर्मचारी और अधिकारी थे। 

Facebook Comments
SHARE