मुजफ्फरनगर :2013 मुज़फ़्फ़रनगर दँगोँ के आरोपी,रासुका में जेल काट चुके कवाल गाँव के पूर्व प्रधानपति,भाजपा विधायक विक्रम सैनी का विवाद से पुराना नाता है।कभी हाथ पाँव तोड़ने की धमकी देते हैं तो कभी फैक्ट्री में आग लगाने की बात करते हैं अब नया विवाद भाजपा के खतौली विधायक विक्रम सैनी की जुबान फिर फिसल गई। 

उन्होंने कहा है कि नगर निकाय चुनाव में भाजपा की महिला उम्मीदवार लोगों के पीछे वाले हिस्से को पीटने वाली होगी। टाउनहाल मैदान में विश्वकर्मा अति पिछड़ा सम्मेलन में विचार व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि अति पिछड़ों में बड़ी ताकत है। पहले केंद्र में अब प्रदेश में भी पिछड़ों ने भाजपा की सरकार बनवा दी है।

 उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव में सहारनपुर से लेकर गाजियाबाद तक नारी शक्ति मैदान में है। चुनावी मैदान में उतरने वाली नारी शक्ति के पति अब उनके चरणों में पड़े हैं। उन्होंने कहा कि जब मेरी पत्नी गांव की प्रधान थी तो मैं भी चाय बनाकर देता था। इससे पहले भी विक्रम सैनी लगातार विवादित बयान देकर चर्चा में रहे हैं। जानसठ में रामलीला के मौके पर उन्होंने कहा था कि महिला पुलिसकर्मी छेड़छाड़ करने वालों को चप्पलों से पीटे

Facebook Comments
SHARE