पूरी दुनिया में भारत को पहचान दिलाने वाले ताजमहल को लेकर जारी राजनीतिक बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है.संगीत सोम और योगी आदित्यनाथ के बाद उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान ने ब्यान दिया है कि अगर भाजपा इस विश्व प्रसिद्ध इमारत को गिरा देती है तो वह 2019 का चुनाव भी जीत जाएगी।

पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान ने मेरठ में एक कार्यक्रम के दौरान यह विवादित बयान दिया है।आज़म खान ने प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि सेल्फी से होने वाली मौतों के लिए देश के ‘बादशाह’ जिम्मेदार हैं. आजम ने कहा कि सेल्फी की वजह से देश में रोज साढ़े तीन हजार लोगों की मौत होती है.

पूर्व मंत्री आजम खान ने आदित्यनाथ योगी के अयोध्या में दिवाली मनाने पर तंज कसते हुए कहा कि छोटे ‘बादशाह’ ने जिस तरह से भव्य दिवाली मनाई है उसी तरह से ईद, क्रिसमस और अन्य धर्मों के त्योहार भी मनाने चाहिए.

मीट का कारोबारी ताजमहल को गाली देता है

ताजमहल को लेकर विवादित बयान देने वाले भाजपा विधायक संगीत सोम के बयान पर पलटवार करते हुए आजम ने कहा कि जो मीट का कारोबार करता है, वो ताजमहल को गाली देता है. आजम ने कहा कि गुलामी की सारी निशानियां मिटा देनी चाहिए. आज ताजमहल को लेकर पूरी दुनिया में चर्चा है कि कैसे लोग हैं कि जो मोहब्बत की निशानी को मिटाना चाहते हैं.

मोहब्बत की होती तो ब्याह किया होता

आज़म खान ने कहा कि ये मोहब्बत क्या जानें मोहब्बत की होती तो ब्याह किया होता. पीएम पर तंज कसते हुए आजम बोले कि यह बात कहा से अच्छी हुई, बीवी भगाओ, बेटी कैसे बचाओ. ताजमहल के नाम से अगर हिन्दू-मुस्लिम झगड़ा होता है तो ऐसे ताजमहल की कोई जरूरत नहीं है. भाजपा ने जिस तरह से पिछला चुनाव मशीनों से जीता उसी तरह से फिर भाजपा चुनाव जीत सकती है.

भाजपा ताज ढहा दे तो चुनाव जीत जायेग

आजम ने कहा कि भाजपा अगर ताजमहल गिरा देगी तो 2019 का चुनाव भी जीत जाएगी और योगी सरकार ताजमहल गिराए में उनके साथ चलूंगा. लोगों को सम्बोधित करते हुए आजम खां ने कहा कि प्रदेश सरकार में भ्रष्टाचार चर्म सीमा पर है. सरकार के अधिकारी बेलगाम जनता का खून चूसने में लगे हैं.

पूर्व मंत्री ने प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ व पीएम मोदी पर जमकर भड़ास निकाली और कहा कि जनता से झूठ बोलकर वोट लिया है सरकार अपने वादों पर खरी नहीं उतर रही है।बेटी पढ़ाओ, नारी सुरक्षा और प्यार जैसा शब्द सीएम व पीएम के लिए सिर्फ ढिंढोरा हैं, जिसके अपने बीवी-बच्चे नहीं होते वो प्यार का अर्थ क्या जानेगा.

Facebook Comments
SHARE