मेरठ:पिछले दिनों विधानसभा चुनाव से पहले हिंदुओं के कैराना से पलायन के मुद्दे को भड़का कर उत्तर प्रदेश की राजनीती में गर्माहट लाने बीजेपी सांसद हुकुम सिंह ने शनिवार को शामली में एक बार फिर शर्मनाक ब्यान दिया है।हुक्म सिंह का कहना है कि मुस्लिम समुदाय के युवकों का मकसद हिन्दू महिलाओं का रेप करना होता है। जब हिंदुस्तान में रेप जैसी घटना करने में वह बाज नहीं आ रहे तो पाकिस्तान में हिंदुओं का क्या हाल होगा। साथ ही कहा कि हमने कभी किसी हिंदू को मुसलमान का रेप करने की घटना नहीं सुनीं लेकिन मुसलमान हिन्दू लड़कियों का रेप करते हैं।साँसद ने कहा कि केंद्र और प्रदेश में हमारी सरकार है,मुसलमानों में खौफ होना जरूरी है। सांसद के इस बयान का विडियो भी वायरल हो गया है।
किस मामले में दिया ब्यान

⁠⁠⁠हुकुम सिंह शनिवार को शामली में एक बैठक में बोल रहे थे। दरअसल, शामली में कुछ अल्पसंख्यक युवकों पर एक बाल्मीकि युवती को किडनैप और रेप का आरोप है। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को अरेस्ट किया है। एक आरोपी अभी फरार है। इसी सिलसिले में हुकुम सिंह ने बैठक बुलाई थी। शामली के एमएलए तेजेंद्र निर्वाल भी उनके साथ थे। सांसद लड़की के घर भी गए थे। घटना पर अफसोस जताया। 

मुसलमानों में भाजपा का डर नही है,

बैठक में सांसद का कहना था कि देश में मोदी जी और प्रदेश में योगी जी की सरकार है, उसके बाद भी विशेष समुदाय के युवकों ने एक किशोरी का अपहरण कर उसका रेप किया। इनमें खौफ नहीं है। जो होना चाहिए। कहां से आती है इनमें इतनी हिम्मत। सांसद ने धमकी भरे लहज़े में कहा कि या तो प्रशासन ऐसे लोगों को सीधा मेसेज दे नहीं तो सड़कों पर उतरकर नतीजा दिखाएंगे। उन्होंने कहा कि मुझे इस मामले के बारे में जानकर बड़ा सदमा लगा। सपा और कांग्रेस, बसपा के वो लोग कहां गए जो इस मामले में एक शब्द नहीं बोल रहे हैं।

Facebook Comments
SHARE