पटना : आरजेडी के अध्यक्ष  लालू प्रसाद लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर हमला कर रहे हैं। अब उन्होंने प्रधानमंत्री पर कड़ी टिप्पणी करते हुए कहा कि वह चाय नहीं चरस बेचते थे .बिहार के पहले मुख्यमंत्री कृष्ण सिंह के जन्मदिन के अवसर पर कांग्रेस की ओर से आयोजित कार्यक्रम में लालू ने प्रधानमंत्री और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बारे में बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि उन्होंने कि वह एक तेली नहीं है, लेकिन वह ‘मोट घासी’ है, जो गुजरात के उच्चतम समुदाय में से एक है।

 लालू यादव ने कहा कि गरीब लोग भाजपा द्वारा लागू जीएसटी और नोट बन्दी के कारण बड़ी परेशानी में हैं । जीएसटी ने देश की अर्थव्यवस्था को बहुत नुकसान पहुंचाया है उन्होंने कहा कि भाजपा के लोगों ने मुझे और मेरे परिवार को घोटाले बाज कहा है अब अमित शाह के बेटे जय शाह बढ़ती संपत्ति को देखते कर उसे भी नामित होना चाहिए। अमित शाह के बेटे जय शाह कंपनी के कारोबार में बेतहाशा वृद्धि का खुलासा करने वाली वेबसाइट ‘द वायर’ पर 100 करोड़ की मानहानि का मुक़दमा दर्ज किया गया है। लालू ने कहा कि वह भाजपा और जेडीयू को  सबक सिखाने के लिए पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में एक और रैली करेंगे। लालू प्रसाद यादव के इस बयान पर अशोक चौबे ने कहा कि मोदी से मुकाबला करना आसान नहीं है .

वाज़ह हो कि लालू प्रसाद यादव अपने ख़ास अंदाज़ में विरोधी दलों की आलोचना करने के लिए जाने जाते हैं, बिहार विधानसभा चुनाव के प्रचार अभियान में भी लालू प्रसाद यादव ने दर्शकों द्वारा मोदी की मज़ाक उड़ाकर खूब वाहवाही लूटी थी।

Facebook Comments
SHARE