उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में चरखारी थाने क्षेत्र की निवासी राधा (बदला नाम) 8वीं कक्षा की छात्रा है। ‍वह परीक्षा में फेल हो गई थी। उसने बताया कि मेरी एक दोस्त ने कहा कि वह अपनी मम्मी से कहकर 9वीं कक्षा में एडमिशन करा देगी। 

इसके बाद उसकी दोस्त राधा को अपनी मां के पास ले गई। एक दिन सुबह उसकी(सहेली की) मां राधा को एडमिशन कराने का झांसा देकर होटल लेकर गई । उसने राधा को जबरन कमरे में बंद कर दिया। कुछ देर बाद कमरे में बीजेपी के नगर अध्यक्ष हेमराज बुंदेला वहां आया और उसने राधा के साथ बलात्कार किया। उसने शाम तक राधा के साथ कई बार बलात्कार किया। उसने राधा का वीडियो भी बनाया। उसने राधा को जाते समय धमकी दी कि अगर उसने किसी को बताया तो वह उसकी हत्या करा देगा। डर के मारे राधा ने किसी को कुछ भी न बताया। 

पेट में अचानक होने पर माँ बाप डॉक्टर के ले गए

9 सितंबर को राधा के पेट में अचानक दर्द हुआ। उसके माता-पिता उसे डाक्टर के पास ले गए । डाक्टर ने पेट का चेकअप कराने की सलाह दी।10 सितंबर को रिपोर्ट में राधा तीन महीने की प्रेगनेंट निकली। माता – पिता के तो होश उड़ गए । उन्होने राधा से पूरा मामला पूछा। इसके बाद पुलिस के पास गए लेकिन उस नेता के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद हमने एसपी अनीस अहमद अंसारी से मिलकर श‍िकायत की। राधा के पिता ने  बताया- एसपी के आदेश पर पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है।
एसपी अनीस अहमद ने बताया कि आरोपी नेता के ख‍िलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। इसके साथ ही लड़की को होटल ले जाने वाली महिला को भी हिरासत में ले लिया गया ह। उससे पूछताछ की जा रही है। पीड़िता का मेड‍िकल चेकअप करा लिया गया ह।

Facebook Comments
SHARE