मुंबई। क्रिकेट की दुनिया की युवा सनसनी उभरते हुए भारतीय क्रिकेटर,भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली से सीक्रेट सुपरस्टार के प्रमोशन के सिलसिले में दुनिया भर में घूमकर आये भारतीय सिनेमा जगत की हस्ती आमिर खान ने मुलाकात की।प्राप्त जानकारी के सनुसार विराट कोहली रूबिक्स क्यूब सॉल्व करने की तकनीक सीखने के उत्सुक हैं जिसे वे आमिर खान से सीखना चाहते हैं।
दोनों सितारे हैं अपने अपने मैदान के

क्रिकेट और सिनेमा दुनिया के दो सुपर स्टार यानी विराट और आमिर दीवाली पर रिलीज़ होने वाली की फिल्म ‘सिक्रेट सुपरस्टार’ को प्रमोट करने के लिए एक खास चैट शो में एक साथ आए।  इसके बाद विराट ने ट्वीट किया, “आमिर खान भाई के साथ बहुत अच्छा समय बीता, वह बेहद विनम्र हैं। अब बस आपसे रूबिक्स क्यूब सॉल्व करने की तकनीक सीखनी है।” आमिर और विराट ने होस्ट अपारशक्ति खुराना के साथ आमिर के फिल्म के गाने ‘रंग दे बसंती’ पर डांस भी किया।


आमिर खान की नई फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार रिलीज हुई थी इस फिल्म को 20 अक्टूबर को दुनिया भर के कई देशो में रिलीज किया गया। आमिर खान हाल ही में तुर्की की यात्रा पर गये थे, तुर्की मे आमिर खान ने तुर्की के राष्ट्रपकि रजब तैय्यब एर्दोगान से भी मुलाकात की थी, जिसके बाद आमिर खान को तुर्की द्वारा कुरान गिफ्ट दी गई थी।

दुनियाभर में घूम चुके हैं आमिर

आमिर खान अपनी इस फिल्म के लिये दुनिया भर मे प्रमोशन कर चुके हैं और अब देश में प्रमोशन कर रहे हैं। बालीवुड के सबले सफल एक्टरों में शुमार किये जाने वाले आमिर खान की पिछली फिल्म दंगल थी जिसने देश विदेश में नये कीर्तीमान स्थापित किये हैं

Facebook Comments
SHARE